Godfather Movie Download 480p, 720p, 1080p Filmyzilla, Mp4moviez, Movierulz, iBomma, Kuttymovies, tamilrockers, Filmy4wap, Vegamovies Free

Godfather Movie Download 480p, 720p, 1080p Filmyzilla, Mp4moviez, Movierulz, iBomma, Kuttymovies, tamilrockers, Filmy4wap, Vegamovies Free

Godfather Movie Download :- Godfather Movie Download को टेलीग्राम और अन्य टोरेंट साइटों द्वारा 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया गया है। यही कारण है कि आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड नहीं करना चाहिए।



Godfather Movie Download 2022 मोहन राजा द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। Godfather ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है। इसे कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। तेलुगु फिल्म Godfather ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म लूसिफर की रीमेक है।

और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के तहत राम चरण, आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद द्वारा निर्मित। 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक, फिल्म में चिरंजीवी के साथ सलमान खान, नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचरण मुख्य भूमिका में हैं।

Godfather Movie Download करें FilmyZilla 720p, 480p HD गुणवत्ता में ऑनलाइन लीक

Godfather Movie Download , सलमान खान मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म Godfather के हिंदी ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए, जो तेलुगु सिनेमा में खान की शुरुआत का प्रतीक है। खान फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका में दिखाई देते हैं। फिल्म का प्री-रिलीज बिजनेस भी अच्छी कीमत पर बंद हुआ है और चर्चा के मुताबिक निजाम के राइट्स 21 करोड़ में बिके हैं.

Godfather मलयालम हिट लूसिफ़ेर की रीमेक है और इसमें सलमान खान एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। चिरू और उनकी टीम को अब पहले दिन बहुत सकारात्मक बातचीत की जरूरत है।

अगर ऐसा होता है तो फिल्म की शुरुआत अच्छी होगी। नयनतारा और सत्यदेव अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। एक राजनीतिक नेता की मृत्यु के बाद, एक रहस्यमय व्यक्ति सिंहासन पर चढ़ने के लिए कदम रखता है। अभिनेता मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म Godfather के हिंदी ट्रेलर लॉन्च पर बोल रहे थे, जो तेलुगु सिनेमा में खान की शुरुआत का प्रतीक है। खान फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका में दिखाई देते हैं।

फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी अगस्त 2021 में हैदराबाद, ऊटी और मुंबई में फिल्मांकन के साथ शुरू हुई। संगीत थमन एस द्वारा रचित है और छायांकन नीरव शाह द्वारा नियंत्रित किया जाता है। Godfather 5 अक्टूबर 2022 को विजयादशमी के त्योहार के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Godfather Movie ट्रेलर

यहां आप Godfather Movie Download Filmywap का ट्रेलर ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म दिखाती है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्में जैसे थिरुचित्राम्बलम, सीता रामम, कार्तिकेय 2, द घोस्ट आदि भी इसका शिकार हुई हैं।सलमान खान मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म Godfather के हिंदी ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए, जो तेलुगु सिनेमा में खान की शुरुआत का प्रतीक है। खान फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका में दिखाई देते हैं।

Godfather Chiranjeevi Movie Trailer

Godfather Movie रिलीज की तारीख और समय

Godfather दुनिया भर में 5 अक्टूबर, 2022 को सुबह 09:00 बजे IST पर रिलीज हो गई है। वहीं अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप उसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके देख सकते हैं। वहीं, आप चाहें तो इसे अपने मोबाइल या कंप्यूटर में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Godfather पहले ही देश भर से 3.50 करोड़ रुपये कमा चुका है, जिसमें से लगभग सभी तेलुगु बाजार से आते हैं। वर्तमान दर पर, गॉडफादर के अंतिम आंकड़े ठीक होंगे, लेकिन कल की छुट्टी से लाभ उठाने के लिए उन्हें उत्कृष्ट होने की आवश्यकता है। चूंकि तय करने के लिए बहुत अधिक दूरी है, इसलिए दो अंकों का चिन्ह अब दिखाई नहीं देता है।

Godfather Movie Download मूवी कास्ट

आइए अब जानते हैं कि Godfather हिंदी मूवी की पूरी कास्ट क्या है। अगर आप द गॉडफादर मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में चिरंजीवी, सलमान खान, नयनतारा, पुरी जगन्नाथ मुख्य किरदार हैं। यह 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी।

चिरंजीवी और सलमान खान स्टारर Godfather इस महीने की 5 तारीख को दशहरे पर तेलुगु और हिंदी में अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। हाल ही में, विनम्र प्रतिक्रिया के लिए फिल्म के तेलुगु ट्रेलर का अनावरण किया गया। आज, उन्होंने चिरंजीवी, सलमान खान, सत्य देव और कुछ अन्य लोगों की उपस्थिति में मुंबई में फिल्म के हिंदी ट्रेलर को भव्य रूप से जारी किया।

MovieGod Father
ArtistsChiranjeevi | Salman Khan | Nayanthara | Puri Jagannadh
DirectorMohan Raja
Movie TypeAction, Thriller, Drama
Godfather Movie Download

Godfather Movie Download Telegram Link

अगर आप भी Godfather Movie Download की तलाश में हैं तो आपको इस लेख में इसका लिंक जरूर मिलेगा। लेकिन याद रखें कि आपको इस तरह की फिल्म थिएटर में देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए इसका लिंक नीचे दिया गया है।

मेगास्टार चिरंजीवी का गॉड फादर कल दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। मोहन राजा द्वारा निर्देशित, ठोस प्रचार के कारण, फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

रिलीज से पहले, निर्देशक मोहन राजा ने मीडिया से बातचीत की और उन्होंने फिल्म के रूपांतरण के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा कीं। “हालांकि यह मलयालम हिट फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है, लेकिन हमने तेलुगु रीमेक में बहुत सारे पहलुओं को बदल दिया है। परमेश्वर पिता का एक पहलू है जो लूसिफ़ेर में नहीं है।”

Godfather Movie ऑनलाइन देखें

क्या आप भी थिएटर में Godfather Movie Download करना चाहते हैं। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ साइट्स ने गॉडफादर मूवी को अलग-अलग क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए लीक कर दिया है. आपको इसे टाइप करके सर्च करना है, जैसे गॉडफादर मूवी डाउनलोड iBomma 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD में।

यह मेगास्टार चिरंजीवी का शानदार लुक और उनका बेजोड़ करिश्मा होगा जो इस फिल्म में सबसे अलग होगा। जयम मोहन राजा ने स्क्रिप्ट को तेलुगु दर्शकों को आकर्षित करके कुछ बेहतरीन काम किया है।

देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को एक ही फ्रेम में देखना एक ट्रीट होगा क्योंकि सलमान खान फिल्म में एक विशेष कैमियो करेंगे।

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date05 October 2022
LanguageHindi
CountryIndia
Godfather Movie Download

फिल्म समीक्षा

अंतिम भाग एक मानक व्यवसाय डिजाइन में होगा। मुख्य भाग में जितने शो और ऊंचाई हैं, अंतिम भाग के संबंध में यह एक टुकड़ा दिनचर्या लगता है। (अभिभावक सर्वेक्षण) बैनर के दृश्यों में बहुत अधिक आग नहीं है। इसके बावजूद, एक दृष्टिकोण से चिरंजीवी और दूसरी ओर सत्यदेव ने उन्हें अपनी प्रदर्शनियों के साथ गायब कर दिया। मोहन राजा ने युवा प्रशंसकों द्वारा हर स्थिति को महत्व दिया है। बहादुरी बढ़ाने के लिए गतिविधि के दृश्य कैसे बनाए जाते हैं, यह बहुत अच्छा है।

चीफ मोहन राजा फिर से बनाने में महान हैं। इसी तरह “Godfather Movie Download” भी प्रदर्शित किया गया। कोई कह सकता है कि लक्ष्मी भूपाल के शब्दों ने बहुत मदद की। धुनों की तुलना में थमन का संगीत नींव में अधिक उल्लेखनीय है। बता दें कि ‘आचार्य’ के बाद चिरंजीवी का काम फैंस को चकाचौंध कर देगा। नयनतारा और सत्यदेव ने अपने काम में बराबरी की है। खासकर सत्यदेव ने सभी पर राज किया। अलग-अलग एंटरटेनर्स में मुरली शर्मा का अपना ही अंदाज है।

सलमान खान Godfather Movie Download

सलमान खान का रोल सबसे पहले पृथ्वीराज ने निभाया था। अज्ञात कारणों से, मोहन राजा सलमान प्रकरण पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। पहले के विपरीत आसान हो गया। धुनों में प्रतिशोधी बूंद में ‘नजभज्जाजरा’ की रिकॉर्डिंग बढ़िया है।

चोटी को पहले चिरंजीवी और सलमान की “मार ठक्कर मार…” धुन ऊर्जा का स्पर्श देती है। फिर भी, मुझे इस बारे में कोई अस्पष्ट विचार नहीं है कि वे क्लब मेलोडी क्यों डालते हैं। सबसे पहले इसका मूल्य क्या है, यह पता लगाता है कि क्या इसे रखा गया है। शिखर कहीं बदल दिया गया है, तो चाहे धुन को पूरी तरह से उठा लिया जाए, कोई दुर्भाग्य नहीं होगा। “लूसिफ़ेर” का उनके द्वारा “बैक अप पैरेंट” के रूप में आनंद लिया जाता है।

चिरंजीवी ब्रह्मतेजा की नौकरी में एक प्रसिद्ध अग्रणी और जन किंवदंती बन गए। उन्होंने अपने अनुभव की संपूर्णता को चित्रित करते हुए असाधारण रूप से व्यवस्थित अभिनय किया। चिरंजीवी की प्रदर्शनी और मोहनलाल की प्रस्तुति के बीच तुलना करने के लिए एक अनिवार्य कारण की आवश्यकता है। दोनों टॉप लेजेंड हैं। जिनकी अभिनय क्षमता उनमें है। सत्यदेव ने बदमाश जयदेव के रूप में चकाचौंध कर दी। ज़बरदस्त खलनायकी दिखाई। गॉडफादर डाउनलोड फिल्म में सत्यदेव कहीं नजर नहीं आए।

Godfather Movie Download isaimini

जयदेव को सत्ता के लिए उत्सुक बदमाश के रूप में चित्रित किया गया था। नयनतारा, मुरली शर्मा, सुनील और ब्रह्माजी ने अपने काम में बराबरी की है। पुरी जगन्नाथ और शफी के किरदार एक असाधारण आकर्षण थे। तमन का संगीत ठीक है। वह परिवेशी ध्वनि के साथGodfather Movie Download फिल्म को फहराने में उनके बराबर है। लघु प्रारंभिक दृश्यों और गतिविधि दृश्यों को उठाया जाता है।

नीरव शाह की सिनेमैटोग्राफी अच्छी है। मार्तंड के.वेंकटेश का फेरबदल तेज है। कोई और जो यहां ध्यान देने योग्य है, वह है लेखक लक्ष्मी भोपाल। विशेष फिल्मों में आदान-प्रदान जो पहले वितरित किए गए थे, वे बहुत अच्छे थे। वर्तमान सरकारी मुद्दों पर पैरोडी महान हैं। चीफ मोहन राजा ने चिरंजीवी के प्रशंसकों की जरूरत की हर चीज के साथ ‘लूसिफर’ को बदल दिया है। दशहरे के अवसरों के दौरान, ‘बैक अप पैरेंट’ एक सामूहिक कलाकार के रूप में संलग्न होता है।

Godfather Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla आज तक सभी प्रकार की फिल्मों को फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन में डाउनलोड करता है। उपयोगकर्ता 1080p, 720p, या 480p के बीच रिज़ॉल्यूशन का चयन करने में सक्षम हैं। फिल्म डाउनलोड करने के लिए 1080p। भारत समेत कई अन्य देशों में भी यह प्रतिबंधित है। आपको मूवी डाउनलोड करने नहीं जाना चाहिए।

Godfather Movie Download Filmymeet

Filmymeet आज तक सभी प्रकार की फिल्मों को फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन में डाउनलोड करता है। उपयोगकर्ता 1080p, 720p, या 480p के बीच रिज़ॉल्यूशन का चयन करने में सक्षम हैं। फिल्म डाउनलोड करने के लिए 1080p। Filmymeet Movies एक ऐसी साइट है जो पायरेटेड फिल्मों के लीक के लिए जानी जाती है। भारत समेत कई अन्य देशों में भी यह प्रतिबंधित है। आपको मूवी डाउनलोड करने नहीं जाना चाहिए।

Godfather Movie Download MP4Movies

MP4Movies आज तक की सभी प्रकार की फिल्मों को Full HD रेजोल्यूशन में डाउनलोड करता है। उपयोगकर्ता 1080p, 720p, या 480p के बीच रिज़ॉल्यूशन का चयन करने में सक्षम हैं। फिल्म डाउनलोड करने के लिए 1080p। भारत समेत कई अन्य देशों में भी यह प्रतिबंधित है। आपको पायरेटेड मूवी डाउनलोड करने के लिए नहीं जाना चाहिए।

Godfather Movie Download Khatrimaza

Khatrimaza ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिणी और अन्य भाषाओं में मूवी लीक जारी की हैं। ये साइट एचडी प्रिंटिंग, 720p 300Mb, 480p, 1080p, और 480p के पूर्ण मूवी डाउनलोड सहित कई विकल्प प्रदान करती हैं। हालाँकि, फिल्मों को पायरेट करना और पायरेटेड को डाउनलोड करना अवैध है, इसलिए हम पायरेटेड फिल्मों का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते हैं।

Godfather Movie Download Movierulz

Movierulz ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिणी, वेब सीरीज, टीवी-शो और अन्य भाषाओं में मूवी लीक जारी की है। ये साइट एचडी प्रिंटिंग, 720p 300Mb, 480p, 1080p, और 480p के पूर्ण मूवी डाउनलोड सहित कई विकल्प प्रदान करती हैं। हालाँकि, फिल्मों को पायरेट करना और पायरेटेड को डाउनलोड करना अवैध है, इसलिए हम पायरेटेड फिल्मों का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते हैं।

Godfather Movie Download Filmywap

Afilmywap पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड और अन्य फिल्मों का पूरा संग्रह विभिन्न भाषाओं में मिलेगा। फिल्म की पायरेटेड कॉपी एचडी प्रिंट रेजोल्यूशन में पोस्ट की जाएगी। यह अवैध है।

Godfather Movie Download tamilrockers

तमिलरॉकर्स वेबसाइट हिंदी, मराठी, दक्षिण भारतीय और हॉलीवुड फिल्में लीक करती है। इस साइट के माध्यम से पूर्ण मूवी डाउनलोड चुप तक पहुंचा जा सकता है, जो एचडी गुणवत्ता में भी है। हालाँकि, फिल्मों की पायरेटिंग और पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करना एक अपराध है जो अवैध है और ऐसा करने के लिए कड़ी सजा का वादा करता है।

Godfather Movie Download Pagalmovies

Pagalmovies आज तक सभी प्रकार की फिल्मों को फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन में डाउनलोड करता है। उपयोगकर्ता 1080p, 720p, या 480p के बीच रिज़ॉल्यूशन का चयन करने में सक्षम हैं। फिल्म डाउनलोड करने के लिए 1080p। MP4 Movies एक ऐसी साइट है जो पायरेटेड फिल्मों के लीक होने के लिए जानी जाती है। भारत समेत कई अन्य देशों में भी यह प्रतिबंधित है। आपको मूवी डाउनलोड करने नहीं जाना चाहिए।

Related searches

  • godfather movie download tamilrockers
  • godfather movie download in hindi filmymeet
  • godfather full movie in hindi download mp4moviez
  • the godfather movie download in hindi 1080p
  • the godfather 1972 tamil dubbed movie download
  • the godfather 1972 full movie download in hindi 480p filmyzilla
  • god father movie download in ibomma
  • telugu movies download

गॉडफादर मूवी की रिलीज डेट टाइम क्या है?

गॉडफादर मूवी की सिनेमाघरों में रिलीज की तारीख 05 अक्टूबर 2022 है।

गॉडफादर मूवी के निर्देशक कौन हैं?

गॉडफादर मूवी के डायरेक्टर मोहन राजा हैं।

क्या हम अपने परिवार के साथ बैठकर गॉडफादर मूवी देख सकते हैं?

हां, आप चाहें तो अपने परिवार के साथ बैठकर गॉडफादर मूवी देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही प्रचार करते हैं। फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !