Plan A Plan B Movie Download MP4Moviez 720p. 480p Telegram Link

Plan A Plan B Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Plan A Plan B 2022 शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। Plan A Plan B, शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोम-कॉम है और इसमें रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया क्रमशः तलाक के वकील और वेडिंग प्लानर के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो पथ पार करते हैं।

और इंडिया स्टोरीज़ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और फंक योर ब्लूज़ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले त्रिलोक मल्होत्रा, के.आर. हरीश और रजत अरोड़ा द्वारा निर्मित। फिल्म में रितेश देशमुख और तमन्ना हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Plan A Plan B Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Plan A Plan B Movie Download, एक दियासलाई बनाने वाले का अनुसरण करता है, जो मानता है कि शादी उसके अलावा सभी के लिए है, और एक सफल तलाक के वकील के पास एक रहस्य है, जो रास्ते को पार करता है, और यह पता लगाता है कि क्या विरोधी सह-अस्तित्व में हैं या आकर्षित करते हैं। रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया अपना ओटीटी डेब्यू Plan A Plan B नामक रोमांटिक कॉमेडी के साथ करने के लिए तैयार हैं।

Plan A Plan B movie download leaked online

तमन्ना भाटिया एक मैचमेकर हैं जो मानती हैं कि शादी हर किसी के लिए होती है, सिवाय खुद के। रितेश देशमुख एक राज के साथ एक सफल तलाक वकील हैं।

क्या होता है जब वे रास्ते पार करते हैं? क्या विरोधी सह-अस्तित्व में रह सकते हैं, अकेले आकर्षित करें?

Plan A Plan B Movie Netflix Trailer

यहाँ पर आप Plan A Plan B Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Vikram Vedha, Atithi Bhooto BhavaChupDhokha, Brahmastra इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित और रजत अरोड़ा द्वारा लिखित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म Plan A Plan B में अनुभवी अभिनेता देशमुख और तमन्ना भाटिया और पूनम ढिल्लन और लोकप्रिय प्रभावशाली कुशा कपिला भी हैं।

Plan A Plan B Movie Release Date and Time

Plan A Plan B Movie को September 30, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

यह रोमांटिक कॉमेडी, Plan A Plan B, रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया को पहली बार एक साथ लाता है। नेटफ्लिक्स फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया। शशांक घोष ने फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें तमन्ना एक मैचमेकर के रूप में और रितेश एक पारिवारिक वकील के रूप में हैं।

फिल्म में रितेश को एक सनकी तलाक के वकील के रूप में चित्रित किया गया है, जो रिश्तों को ऑनलाइन डेटिंग, ‘राइट स्वाइप’ और आगे बढ़ने के बारे में देखता है।

Plan A Plan B Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Plan A Plan B Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Plan A Plan B Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Tamannaah, Riteish Deshmukh मुख्य किरदार हैं। यह 30 September 2022 को Netflix पर उपलब्ध होगा।

देशमुख ने सीएनएन को बताया कि वह अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं, जो एक मैचमेकर और तलाक के वकील के बारे में है जो प्यार में पड़ जाते हैं।

Plan A Plan B की पूरी टीम के साथ काम करने में खुशी हुई है। यह फिल्म दर्शकों के लिए एक नया उत्साह लेकर आई है, इसलिए हम उन्हें इसे देखने के लिए उत्सुक हैं!

MoviePlan A Plan B
ArtistsRiteish Deshmukh | Tamannaah
DirectorShashanka Ghosh
Movie TypeRomantic, Comedy, Drama

Plan A Plan B Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Plan A Plan B Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

सोमवार को अपने फिल्म्स डे कार्यक्रम में, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म Plan A Plan B का प्रीमियर 30 सितंबर को होगा। साथ ही अभिनेत्री पूनम ढिल्लों और लोकप्रिय प्रभावकार कुशा कपिला, फिल्म द्वारा लिखी गई थी रजत अरोड़ा और शशांक घोष द्वारा निर्देशित।

देशमुख का डिजिटल डेब्यू “Plan A Plan B”, उनके लिए एक खुशी की बात है क्योंकि उन्हें आखिरी बार 2020 में एक्शन फिल्म “बागी 3” में देखा गया था। शशांक सर के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। मैं फिल्म की कहानी और इसकी अप्रत्याशित प्रेम कहानी को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।

42 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा कि यह असाधारण कहानी नेटफ्लिक्स पर जीवंत होगी।

Plan A Plan B Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Plan A Plan B Movie in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Plan A Plan B Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Plan A Plan B Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अपनी आगामी भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, Plan A Plan B में, जिसमें रितेश देशमुख ने लोथारियो तलाक वकील के रूप में तमन्ना भाटिया के साथ एक मैचमेकर के रूप में एक पेशेवर व्यवस्था में अभिनय किया, नेटफ्लिक्स ने अपना पहला ट्रेलर जारी किया है। रोम-कॉम में, विरोधी आकर्षित होते हैं, चिंगारी उड़ती है, और रोम-कॉम रोम-कॉम हैं।

इसके निर्देशक, शशांक घोष, ख़ूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी रोमांटिक कॉमेडी के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इंडियन मैचमेकिंग जैसे अनस्क्रिप्टेड टाइटल के लिए भी जाने जाते हैं, जो महत्वपूर्ण रोम-कॉम दर्शकों और अनस्क्रिप्टेड दर्शकों दोनों को लक्षित करते हैं। बॉलीवुड पत्नियों का शानदार जीवन फिल्म का आधार है।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !